Franchisee Opportunity in the Field of Social / Digital Media

डिजिटल मीडिया प्रेमियों के लिए सुनहरा व्यावसायिक अवसर। मोबाइल/फेसबुक/इंस्टा/ट्विटर से प्यार आपके लिए अब कमाई का जरिया हो सकता है, Page3 Digital के फ्रेंचाइजी पार्टनर बनकर।
WhatsApp @ 7771007100

“पेज3 डिजिटल” एक संगठन है- आप ही की तरह के सोशल मीडिया भक्तो/जानकारों/कर्मियों का।

यह अभियान है : आपको एक प्रशिक्षित सोशल मीडिया फ्रीलान्सर (एक चलती-फिरती डिजिटल मीडिया प्रोफेशनल/एजेंसी) बनाने का

# आप ही कि तरह लाखों डिजिटल मीडिया प्रेमी अभी तक डिजिटल मीडिया को कमाई के जरिये की दृष्टि से नही देख पाए है? या उन्होंने अपने इस हुनर को भुनाने के कभी सोचा ही नही? क्योंकि या तो वें टेक्निकली उतने परिपक्व नही है या पूरी तरह से trained नही है या कही न कही उन मे आत्मविश्वास की कमी है कि कैसे करूँगा? कौन मुझे काम देगा!?

# हम आप को प्रापरली ट्रेन(प्रशिक्षित) करेंगे, एक ब्रांड नेम देंगे, एक पहचान देंगे।

# और हर तरह से सक्षम बनाएंगे कि आप स्वयं अपने और अपने स्मार्ट फ़ोन के दम पर एक चलती फिरती सोशल मीडिया एजेंसी की तरह अपने क्षेत्र में डिजिटल मीडिया का व्यवसाय शुरू और सुचारू रूप से संचालित कर सकें।

# आप ही के नगर/शहर/ग्राम/तहसील/कस्बे/जिले….. में निम्नलिखित प्रकार के कई आर्थिक रूप से सक्षम सम्मानीय
व्यक्ति/संगठन/संस्थाएं/प्रतिष्ठान…..है, जो एक नियमित शुल्क प्रति माह/साल देकर अपना डिजिटल/सोशल मीडिया मैनेजमेंट का काम जिम्मेदार हाथों/कम्पनीज को सौंपना चाहते है क्योंकि उनके पास समय, ज्ञान या धैर्य का अभाव है :-

1) प्रगतिशील नेता जैसे वर्तमान/पूर्व भावी पार्षद, नगर पालिका अध्‍यक्ष, मंडी अध्‍यक्ष, विधायक, ग्राम पंचायत अध्यक्ष/सचिव…इत्यादि, जो सोशल मीडिया के माध्यम से सक्रिय दिखना चाहते होंगे।

2) सामाजिक रूप से प्रभावशाली व्यक्ति भी होंगे, जिनकी कुछ सामाजिक महत्वाकांक्षाएं होंगी या फिर बड़े व्यवसायी भी होंगे जो अपनी व्यस्तता के साथ-साथ समाज से भी जुड़े रहना चाहते होंगे!

3) स्थानीय सरकारी अधिकारी (एसडीओ / TI/CSP/SDOP/SP/IG/DIG/ तहसीलदार / नायब तहसीलदार / सीएमओ / कलेक्टर/कमिश्नर/…इत्यादि ) ,जो सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता दर्शाना चाहते होंगे!

4) स्थानीय सरकारी, गैर-सरकारी संगठन/संस्थाएं, सामाजिक समूह, दुकानें, शोरूम, सैलून, स्कूल/कालेज, कोचिंग संस्थान, मैरिज गार्डन, होटल, हॉस्पिटल, टेंट हाउस, होस्टल, सोसायटी/ट्रस्ट, व्यावसायिक प्रतिष्ठान …इत्यादि।

5) स्थानीय कलाकार ,कवि ,गायक , चित्रकार, ….आदि।

……और भी कई; लिस्ट बहुत बड़ी है… ।

आपको क्या करना होगा
उपरोक्त हर प्रकार का व्यक्ति/संस्थान/प्रतिष्ठान… अपने सोशल मीडिया एकाउंटस (फ़ेसबुक /ट्वीटर/इंस्टाग्राम/वेबसाइट/…etc.) को पेशेवर रूप से मैनेज करवाना चाहते है, मग़र इस नए मीडिया को ऑपरेट करने में या तो वो स्वयं सक्षम नहीं होंगे या उनके पास इतना समय व धैर्य नहीं होगा! वो पहले ही किसी सोशल मीडिया जानकार को खोज रहे है- और वो जानकार है आप। क्योंकि आपको बहुत कुछ आता है,और जो नही आता है, वो हम सीखाएंगे। और हमारे द्वारा दी गई ट्रेनिंग के आधार पर उन्हें भिन्न-भिन्न शुल्क के सामने क्या-क्या सेवाएं मिलेंगी, के बारे में अवगत कराकर, और डील फाइनल कर सकेंगे।

ऐसे व्यक्ति/संस्थान प्रति माह 1000 से 25000 तक के बीच भुगतान कर सकते हैं!

*फ्रेंचाइजी लेते ही तुरंत इस काम की सम्पूर्ण समझ, ट्रेनिंग, काम कैसे ढूंढना है, कैसे करना है!!? और आगे समय समय पर सपोर्ट, ट्रेनिंग, कांफ्रेन्सेस/डिजिटल मीट में भाग लेने का अवसर हम उपलब्ध करवाएंगे।आप अपनी स्वयं की समझ, अनुभव और अपने बूते पर अपने आसपास के प्रभावशाली लोगों/संस्थानों के सोशल मीडिया एकाउंट्स (विशेष रूप से फेसबुक और ट्विटर) के प्रबंधन का काम लेने और उसे स्वयं करने में सक्षम हों सकेंगे। और एक सफल भारतीय, उद्यमी व डिजिटल किंगमेकर बन कर अपना, अपने परिवार और समाज का नाम रोशन करेंगे।

# आप अपने ग्राहकों के सोशल मीडिया अकॉउंट्स (फेसबुक, इंस्टा, ट्विटर …etc. को) को प्रोफेसनली मैनेज करेगें। उनकी पोस्ट्स बनाना, कंटेंट लिखना, डिज़ाइन करना, अपलोड करना… इत्यादि करेंगे।
# अपने ग्राहकों की पोस्ट्स के शेयर/लाइक/कमेंटस .. बढ़वाएँगे। और दिलचस्प बात यह है कि यह सब करना आपको न सिर्फ पसंद है बल्कि यह आपके लिए एक खेल/मनोरंजन की तरह है।

# आप फ्रीलांसर्स की तरह सोशल मीडिया का काम करेगें। आपको किसी आफिस या बैठक की जगह नही चाहिए होगी। और तो और आप इस काम को अपने वर्तमान में चल रहे किसी भी प्रकार के कामकाज(शैक्षणिक/व्यावसायिक/पारिवारिक) के साथ कर सकते है।
और यह आने वाले समय मे आपको कई रेलेवेंट अवसर देगा। शायद मीडिया और राजनीति क्षेत्र में पैठ बनाने की यह पहली सीढ़ी भी हो सकती है।

मोबाइल/फेसबुक/इंस्टा/ट्विटर से आपका यह बेपनाह प्यार,
अब आपके लिए कमाई व साथ ही राष्ट्र भक्ति/सेवा का जरिया हो सकता है, Page3 Digital के फ्रेंचाइजी पार्टनर बनकर।

वैसे यदि आप इसे पढ़ रहे है, तो यकीन मानिए, जितनी डिजिटल मीडिया की समझ आपको है, दुनिया के क़ई देशों के प्रधानमंत्रियों/राष्ट्रपतियों/मंत्रियों/..को उतना भी नही आता है😜😂। और उनका डिजिटल मीडिया आप ही की तरह कोई खिलाड़ी संभालता/संभालते है☺

तो आप भी बन सकते है:
एक डिजिटल मीडिया व्यवसायी!
एक डिजिटल मीडिया प्रोफेशनल!!

काल/व्हाट्सएप्प करिए 7771007100 पर।

यह संदेश आपके उपयोग का नहीं भी हो, तो ये शायद आपके किसी नजदीकी व्यक्ति के लिये बहुत महत्वपूर्ण और काम का हो सकता है!!, जो डिजिटल/सोशल मीडिया में रुचि रखते हो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Fill out this field
Fill out this field
Please enter a valid email address.
You need to agree with the terms to proceed

Menu